main newsNCRKhabar Exclusiveएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा

ब्रेकिंग न्यूज़ : वैभव सिंघल का नहर में मिला शव

बिलासपुर I 30 जनवरी से लापता बिलासपुर के व्यापारी के पुत्र वैभव सिंघल का शव आज सुबह नहर में मिला है I आरंभिक जानकारी के अनुसार शव cachura (चचूरा) गाँव की नहर मे मिला है I इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है। दनकौर पुलिस स्टेशन पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। बिलासपुर में रहने वाला वैभव सिंघल 30 तारीख को लापता हो गया था । परिवार के अनुसार वह शाम को अपने दोस्तों के साथ मिलने गया था जिसके बाद को लापता हो गया परिवार जिन्होंने उसके दो मुस्लिम दोस्तों पर शक जताया था जिन्हें पुलिस ने भारी दबाव के बाद गिरफ्तार कियाI गिरफ्तारी के बाद कोई कार्यवाही न होने से नाराज परिवार ने 5 दिन से आंदोलन शुरू किया हुआ था इस हत्याकांड के विरोध में आसपास के सभी बाजार पूर्णतया बंद थे जिसके बाद पुलिस पर लगातार दबाव बढ़ रहा था I

स्मरण रहे की पुलिस लगातार शव की तलाश कर रही थी यूपी गैंग नहर के बाद ड्रोन और एनडीआरएफ की मदद से मथुरा और आगरा में यमुना नदी में सब की तलाश की जा रही थी इसके अलावा तीन दिन से अंदरीफ की पुलिस की पांच टीम बुलंदशहर अलीगढ़ मथुरा की गैंग नहर में वैभव के शव की तलाश कर रही थी इसके बाद आज चचुरा गांव की नहर में वैभव सिंगल का शब्द पुलिस को मिल गया है शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

हमारे बच्चे के लिए पुलिस ने कुछ नहीं किया,पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

इससे पहले स्थानीय व्यापारियों ने मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने इस बाबत जल्द ही अधिकारियों से मुलाकात करने की बात कही है। सोशल मीडिया पर स्थानीय निवासी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वैभव की मां शालिनी और बहन तानिया, हर्षा और रिया ने पुलिस पर अपना गुस्सा निकाला और कहा कि पुलिस ने हमारे बच्चे के लिए कुछ नहीं किया Iचौकी में वैभव की मां शालिनी ने रोते हुए कहा कि पुलिस ने वैभव को ढूंढने के लिए कुछ नहीं किया। इस पर एडीसीपी ने सवाल पूछा कि क्या नहीं किया। आक्रोशित परिजनों ने अधिकारी से उठाए गए कदम की जानकारी मांगी तो वह जवाब नहीं दे पाए। 

आरोपियों ने वैभव के आईफोन से पोस्ट कर पुलिस व परिजनों को किया गुमराह

वैभव की हत्या के बाद अरोपियों ने उसका आईफोन अपने पास रख लिया था। आरोपियों ने नहर के पास ही फोन उसे स्विच ऑफ कर दिया था।   पुलिस और परिजन को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने वैभव के इंस्टाग्राम से एक मैसेज पोस्ट किया। जिसमें ऑफ टू जयपुर लिखा गया था। पुलिस ने वैभव के सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले तो उसे यह संदेश दिखा। इसे देख पुलिस यह मान रही थी कि वह वह घूमने के लिए जयपुर गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें वैभव के साथ देखा था। लोगों के शक से बचने के लिए उन्होंने इंस्ट्रग्राम पर पोस्ट डाला था। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने से उन पर सीधा संदेह नहीं हुआ। वहीं पुलिस ने खेरली नहर के अंतिम लोकेशन मिलने और आखिरी कॉल करने वाले युवक से बातचीत करने से की कोशिश नहीं की।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button