main newsNCRKhabar Exclusiveएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा

मीडिया पर खुली गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों की पोल, लोगो ने कहा ना ले लियो प्रवेश

देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और चुनाव को लेकर इन दिनों हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से समर्थन और विरोध कर रहा है किंतु ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने के दौरान मीडिया चैनल द्वारा किए गए वीडियो इंटरव्यू के बाद अब गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के ऊपर प्रश्न खड़े हो रहे हैं ।

दरअसल दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने गए गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों से जब न्यूज़ चैनलों के पत्रकारों ने बातचीत की तो उनके हाथों में लिए पट्ट (plank) के बारे में प्रश्न पूछ लिए किंतु लाखों रुपए महीना के फीस देकर पढ़ाई कर रहे इन छात्रों को ना उन पट्ट पर लिखे स्लोगन पता थे नही उनको हिंदी और इंग्लिश स्पष्टता से पढ़नी आ रही थी ऐसे में इसके बाद सोशल मीडिया पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया और प्रश्न पूछे जाने लगे कि कहीं यह यूनिवर्सिटी आपके बच्चों को व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी में तो तब्दील नहीं कर रही है।

Screenshot 2024 05 03 16 46 47 30 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12

लोगों का कहना है कि कांग्रेस स्थित मुख्य कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने गए छात्रों को पता भी नहीं था कि उनको किस उद्देश्य से भेजा गया था छात्रों को बस भाजपा का समर्थन करने को कहा गया, किंतु यह किसने कहा था और किसके कहने पर कहा गया था इसका प्रति उत्तर कोई नहीं दे पा रहा है ।

नोएडा के एक स्थानीय सांध्य अखबार के पत्रकार जब गलगोटिया यूनिवर्सिटी से इसका वर्जन लेने पहुंचे तो वहां पर मैनेजमेंट ने उन्हें एक से दो दिन बाद आने को कहा।ऐसे में नोएडा की इस बड़ी यूनिवर्सिटी के ऊपर तमाम प्रश्न उठ रहे हैं । बताया जाता है कि नोएडा स्थित तमाम संस्थान भाजपा के नेताओं के समर्थन में अपने-अपने कॉलेज के बच्चों को लगातार चुनाव में प्रयोग करते रहे हैं। तमाम कॉलेज में भाजपा के कार्यक्रम हुए हैं ।

img 20240425 wa00142336500694645632297

विपक्ष ने आरोप लगाए कि दरअसल इन कॉलेजेस में पढ़ाई के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है किंतु भाजपा को अपने कॉलेज फ्री में उपलब्ध कराने के चलते इन यूनिवर्सिटीज को सुरक्षा मिलती रहती है बीते दिनों शहर की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी के कई छात्रों की लड़ाइयां तक सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट पर तमाम प्रश्न उठे हैं।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button