main newsNCRKhabar Exclusiveएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा वेस्ट

मुद्दा : अजनारा होम सोसाइटी में पीने को छोड़िए टॉयलेट के लिए पानी नहीं, लोग बोले कैसे जाए आफिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाई राइस सोसाइटी में समस्याओं की हो तो कमी नहीं है किंतु कुछ समस्याएं ऐसी हैं जिन पर कोई भी व्यक्ति चुप नहीं रह सकता है ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम सोसाइटी में मंगलवार सुबह से पीने का पानी तो छोड़िए नहाने और टॉयलेट जाने के लिए भी पानी नहीं है ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी सुबह से लगातार इस बात के लिए परेशान है खबर लिखे जाने तक समिति के लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा था।

img 20240528 wa00027642910033615808581
सोशल मीडिया पर वायरल ग्रुप चैट

सोसाइटी निवासी दिनकर पांडे ने एनसीआर खबर को भेजे संदेश में लिखा कि जिसे ऑफिस जाना है कैसे जाएं, क्या नित्य क्रिया भी सरकारी आदेश का इंतजार करेगी? आखिर किसके पास जाएं हम, पुलिस, जिला प्रशासन प्राधिकरण या फिर नेता? हमारा कोई रिश्तेदार ऊंचे पदों पर नहीं है किसी नेता या अधिकारी के हम सगे नहीं है तो क्या फिर हमें यह सब झेलना ही पड़ेगा ?

img 20240528 wa00013471942050203114321

सोसाइटी में रहने वाले एक पूर्व सरकारी अधिकारी ने कहा कि इस सोसाइटी में फ्लैट लेते समय हमें लगा था कि रिटायरमेंट के बाद जिंदगी आसान रहेगीI दिल्ली में जिंदगी भर रहने के बाद दिल्ली के पास बसे इस सैटेलाइट सिटी में हमें वह सब सुविधा मिलेगीI किंतु अब ऐसा लग रहा है कि दिल्ली छोड़कर हमने गलती कर दी है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही लाख दावे करें किंतु दिल्ली के मुकाबले नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुविधा वही पुरानी वाली हैI यहां सरकारी अधिकारी काम करने को तैयार नहीं है ।

बड़ा प्रश्न यह भी है कि जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे सोसाइटियों कि मेंटेनेंस एजेंसियां काम नहीं कर पा रही हैं या फिर उनकी तैयारी लोगों को सुविधाएं देने में पूरी नहीं पड़ रही है इन प्रश्नों का उत्तर किसी के पास नहीं है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button