एनसीआरmain newsगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडा

ग्रेटर नोएडा पुलिस की सफलता: कुनाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में बदमाश को पकड़ा

ग्रेटर नोएडा पुलिस को व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुनाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद, पुलिस ने एक बदमाश घायल हो गया है। यह घटना नोएडा के इलाके में हुई है और इससे लोगों में खुशी और आत्मविश्वास की भावना बढ़ी है।

स्वॉट टीम गौतमबुद्धनगर व थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा थाना बीटा-2 क्षेत्र के डाढ़ा गोल चक्कर के सर्विस रोड पर मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

c946a566 e5fc 4554 9dd2 0a2a29161b63

कुनाल शर्मा के अपहरण का मामला

कृष्ण कुमार शर्मा का बेटा, कुनाल शर्मा, एक रेस्ट्रोरेन्ट व्यापारी था। कुनाल शर्मा को नोएडा के इलाके में अपहरण कर लिया गया था। फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश पांच मई को बुलंदशहर गंग नहर में मिली थी। इस मामले में कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। उसके परिवार ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने तत्परता के साथ इस मामले की जांच शुरू की।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को बाहर निकालने के लिए अनुभवी टीम तैनात की। पुलिस को मैनुअल इंटेलिजेंस के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि दो अभियुक्त जो कि घटना में प्रयुक्त गाड़ी स्कोडा को लेकर घटना से सम्बन्धित साक्ष्यों को मिटाने हेतु जा रहे है, उपरोक्त सूचना पर अभियुक्तो की चेकिंग के दौरान घेराबन्दी कर मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्त कुनाल भाटी पुत्र पप्पे भाटी निवासी ग्राम डाढा थाना कासना गौतमबुद्धनगर(घायल अवस्था में) व हिमांशु पुत्र स्व0 जीत सिंह चौधरी निवासी ग्राम अगौता, थाना अगौता, बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की कार्रवाई

यह सफलता ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। यह दिखाता है कि पुलिस ने अपहरण और हत्या जैसे गंभीर मामलों को गंभीरता से लिया है और उन्हें जल्दी से सुलझाने के लिए सख्त कार्रवाई की है। इसके साथ ही, इस सफलता से लोगों में पुलिस के प्रति आत्मविश्वास और भरोसा बढ़ा है।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCR Khabar Internet Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button