main newsएनसीआरगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्टजेवरदादरीनोएडायीड़ा

बीआरजे गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष बने सचिन शर्मा बोले,भाजपा को बड़ी चुनौती देने की तैयारी, विपक्ष की कमी को पूरा करेंगे

लोकसभा चुनाव का समापन अपने आखरी चरण में है और गौतम बुद्ध नगर में राजनैतिक सरगर्मी फिर अंगड़ाई लेने लगी है । माना जा रहा था कि 4 जून को आने वाले परिणाम के बाद यहां के राजनैतिक दलों में परिवर्तन देखने को मिलेंगे । किंतु ऐसा लगता है राजनैतिक दल परिणाम का इंतजार करने को तैयार नहीं है ।

इस चुनाव में पूरे दम खम से चुनाव लड़ी भारतीय राष्ट्रीय जनसत्ता ने गौतमबुद्ध नगर में संगठन का विस्तार करते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी निवासी सचिन पंडित को संगठन का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया। शुक्रवार को सचिन पंडित के कार्यालय पर बड़ी संख्या में ग्रेटर नोएडा वेस्ट और आस पास के क्षेत्र से निवासियों व समर्थको ने आकर उनका अभिवादन किया व केक काटकर एवं फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया।

img 20240601 wa00011699398884603627872

राष्ट्रीय महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने एनसीआर खबर को बताया पार्टी ने हाल ही में गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनावों में नरेश नौटियाल को प्रत्याशी के रूप में उतारा था। गौतमबुद्ध नगर विशेष रूप से ग्रेटर नोएडा वेस्ट और नोएडा के शहरी क्षेत्र में पार्टी को मिले समर्थन व अनुभव से उत्साहित संगठन ने स्थायी रूप से सचिन पंडित को जिलाध्यक्ष बनाया है। वो जल्द यहां के लोगो की समस्याओं के समाधान के संगठन के विस्तार करेंगे ।

सचिन पंडित ने एनसीआर खबर से विशेष बातचीत में बताया कि जल्दी ही जिले की टीम गठन के उपरांत आगामी दिनों में गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभाओं में मंडल स्तर पर भी संगठन का विस्तार करते हुए नियुक्तियां की जाएंगी। मैं आगे कहा कि इस जिले में विपक्ष गायब है लोगों की मजबूरी है कि वह भाजपा का ही समर्थन करें ऐसे में बी आर जे विपक्ष के रूप में  लोगो की आवाज बनकर भाजपा को राजनैतिक चुनौती देगा और लोकतंत्र को मजबूत करेगा ।

img 20240601 wa00007988347460772674099

स्वागत कार्यक्रम में अशोक शर्मा, अमरीश नम्बरदार, राम नारायण त्रिपाठी, समीर खोसा, एडवोकेट आशुतोष श्रीवास्त, एडवोकेट आर्यन त्यागी, शैलेन्द्र कुमार सक्सेना, कन्हिया गुप्ता, आशीष बंसल, राजेंद्र चौधरी, बंटी भाटी, जीतेन्द्र यादव, कपिल शर्मा, चंचल शर्मा, कृष्णकांत सिंह, सचिन भढ़ाना, कुलदीप, हरिओम, कोशिन्दर और रविंद्र भाटी इत्यादि उपस्थित रहे।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

NCRKhabar Mobile Desk

एनसीआर खबर दिल्ली एनसीआर का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार वेब साइट है। एनसीआर खबर में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mynews.ncrkhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09654531723 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : 9654531723@paytm के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button