main newsमध्य प्रदेशराज्य

MP Election 2023: प्रदेश में 20% महिलाओं को टिकट देगी सपा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश के रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इन चावन में 20% महिलाओं को टिकट देने की बात कही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 20% महिलाओं को इस बार टिकट देगी पता नहीं वह दिन कब आएगा जब 33% महिलाओं को सभी लोग टिकट देंगे।

अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में प्रचार करते हुए कई बड़े-बड़े वादे किए उन्होंने कहा आपका वोट विधानसभा चुनाव में संदेश देगा। इस चुनाव को मध्य प्रदेश की जगह देश का चुनाव समझे।

गरीब परिवार को आवास के लिए 4 लाख देंगे
सोलर पैनल के जरिए प्रत्येक गांव को रोशन करेंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश मे किए ये वादे

भाजपा अपने किए हुए वादों को पूरा नहीं करती है उन्होंने शिवराज सरकार को निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार पहले लोगों को गरीब बनती है बाद में योजनाएं बनाकर लाडली बहन बनती है उन्होंने कहा कि हजार या फिर ₹3000 से बहनों का सम्मान नहीं होना इतने से उनका गुजारा नहीं होगा अगर मध्य प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो हम बहनों को 6 महीने 6000 का महीना देने की योजना पाएंगे ।

दिल्ली नोएडा, गाज़ियाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें या एनसीआरखबर वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Show More

Related Articles

Back to top button