main newsएनसीआरग्रेटर नॉएडाग्रेटर नॉएडा वेस्ट

न्यूज पोर्टल पर चलाई जा रही ग्रेनो प्राधिकरण में चार मैनेजरों के तबादले के समाचार को प्राधिकरण ने बताया भ्रामक

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में चार प्रबंधकों के तबादले की सूचना गलत और भ्रामक है। प्राधिकरण स्तर पर इस तरह का कोई भी तबादला फिलहाल नहीं किया गया है और न ही ऐसा कोई आदेश अभी तक पारित किया गया है।
एक न्यूज पोर्टल के जरिए सोशल मीडिया पर खबर प्रसारित की जा रही है कि ग्रेटर नोएडा की सीईओ रितु माहेश्वरी के आदेश पर 4 प्रबंधकों के स्थानांतरण किए गए हैं। प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक अनिल कुमार जौहरी का हवाला देते हुए यह सूचना प्रसारित की जा रही है, जबकि अनिल कुमार जौहरी की तरफ से इस तरह की कोई भी सूचना नहीं दी गई है।

पोर्टल से प्रसारित सूचना में बताया गया है कि प्रोजेक्ट विभाग के प्रभारी प्रबंधक प्रभात शंकर को स्थानांतरित करके वर्क सर्किल-1 में, मैनेजर सुरेंद्र कुमार को वर्क सर्किल-4 में, मैनेजर विजय कुमार वाजपेयी को वर्क सर्किल-5 में और मैनेजर पीपी मिश्रा को वर्क सर्किल-6 में भेजा गया है। ये सभी सूचनाएं सही नहीं हैं। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि वर्क सर्किल-1 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम और वर्क सर्किल-6 के प्रभारी प्रबंधक चरण सिंह को अवमुक्त किया जाना है। प्रोजेक्ट विभाग के प्रबंधक मनोज कुमार शुक्ला अपने मौजूदा कामकाज के साथ ही टेक्निकल सेल का दायित्व भी निभाएंगे, जबकि इस तरह की किसी भी सूचना का आदेश प्राधिकरण स्तर से अभी तक जारी नहीं किया गया है।

ग्रेनो प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने साफ किया है कि इस तरह का आदेश अभी तक जारी नहीं किया गया है। यह सूचना भ्रामक है।

Also Read:  निराला एस्पयार में लिफ्ट पर फिर उठे सवाल : खराब लिफ्ट में फंसा 8 वर्षीय बच्चा, गार्ड भी गायब

एनसीआर अपने पाठको समेत जिले की जनता को बताना चाहता है कि सही समाचारो के हमेशा एनसीआर खबर को ही फालों करे I एनसीआर खबर हमेशा समाचारो को सत्यता की पुष्टि की कसोटी पर सही होने के बाद ही प्रकाशित करता है चहाए उसमे भले ही देर हो जाये I

NCRKhabar Mobile Desk

हम आपके भरोसे ही स्वतंत्र ओर निर्भीक ओर दबाबमुक्त पत्रकारिता करते है I इसको जारी रखने के लिए हमे आपका सहयोग ज़रूरी है I अपना सूक्ष्म सहयोग आप हमे 9654531723 पर PayTM/ GogglePay /PhonePe या फिर UPI : ashu.319@oksbi के जरिये दे सकते है

Related Articles

Back to top button